Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

तीन लड़कियों के साथ बैठे किशोर ने तालाब में कूद कर जान दी, प्रेमिका से विवाद के बाद उठाया खौफनाक कदम……

 

वाराणसी। शिवपुर थाने के सामने स्थित फलहारी बाबा के अखाड़े में शुक्रवार को प्रेमिका सहित तीन लड़कियों के साथ बैठे किशोर ने रामभट्ट तालाब में छलांग लगाकर जान दे दी। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका की किसी बात से नाराज होकर किशोर ने आत्मघाती कदम उठाया है।

जौनपुर जिले के केराकत थाना के भिलौड़ी गांव का रहने वाला राजगीर पप्पू राजभर पिसौर में परिवार के साथ किराये के मकान में रहता है। पप्पू के दो बेटों और एक बेटी में सबसे बड़ा करन राजभर 17 वर्ष सुबह 10 बजे के लगभग शिवपुर थाने के सामने स्थित फलहारी बाबा के अखाड़े में अपनी प्रेमिका सहित तीन लड़कियों के साथ बैठा हुआ था।

परिजनों ने कहा था. अभी नाबालिग हो, तीन साल बाद करा देंगे शादी
बातचीत के दौरान ही अचानक न जाने क्या हुआ कि करन अखाड़े से रामभट्ट तालाब में छलांग लगा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने शोर मचाया तो पुलिस और स्थानीय लोग भागकर आए। इसके साथ ही तीनों लड़कियां मौके से चली गईं।

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद करन का शव तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस की सूचना पर आए पिता पप्पू राजभर ने बताया कि रिश्तेदारी की ही एक लड़की हैए जिससे करन प्रेम करता था। इसकी जानकारी होने पर करन को डांटकर समझाया गया था कि अभी नाबालिग हो। दो.तीन वर्ष के बाद उसी लड़की से शादी करा जाएगी।

इसके साथ ही उस लड़की को भी समझाया गया था। आज न जाने क्या हुआ कि उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिया। उधर करन की मौत के बाद उसकी मां सितारा देवी की हालत बेसुधों जैसी थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *