चंदौली : ऐसा क्या हुआ कि ऐन वक्त पर सपा की गठबंधन पार्टी ने बदला चकिया के इस सेक्टर के अपना उम्मीदवार………. इस चर्चित पूर्व प्रधान को बनाया,, किया नामांकन

जनवादी पार्टी की प्रत्याशी नहीं लड़ पाएंगी चुनाव हॉस्पिटल में हैं…. पार्टी ने मनोनीत किया दूसरा प्रत्याशी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

चकिया, चंदौली। जनवादी पार्टी जिला इकाई के तत्वाधान में जिला अध्यक्ष मुन्ना चौहान जिला उपाध्यक्ष,  रामाश्रय चौहान विधानसभा अध्यक्ष सुरेश चौहान उर्फ पिंटू चौहान समस्त सम्मानित सदस्य सभा के उपस्थिति में निर्णय लिया गया कि वर्तमान प्रत्याशी डॉ. गीता कुमारी हॉस्पिटल में एडमिट होने के कारण चुनाव नहीं लड़ने की स्थिति में हैं।

 

जिलाध्यक्ष ने कहा पूर्व में इस सेक्टर से गीता रानी जी को समर्थित उम्मीदवार बनाया गया था। पर वो कोरोना संक्रमित हो गई। इसके बाद निर्णय लिया गया कि इनके जगह पर पूर्व प्रधान बृजेश सोनकर को उम्मीदवार बनाया गया। जिन्होंने आज अपना नामांकन किया।

उनकी जगह पर प्रत्याशी के रूप में सर्वसम्मति से जनवादी पार्टी  बृजेश सोनकर उर्फ विजय साहनी को चकिया ब्लाक सेक्टर नंबर 1 से जनवादी पार्टी को समाजवादी पार्टी ने अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। बता दें कि जिला पंचायत प्रत्याशी के रूप में जनवादी पार्टी सेक्टर नंबर 1 से डॉ. गीता कुमारी को उतारा था। जोकि उनकी तबीयत खराब होने की वजह से पार्टी अब बृजेश सोनकर उर्फ विजय साहनी को सेक्टर नंबर 1 से चुनाव लड़ने के लिए मनोनीत किया है।

बता दें कि सपा पंचायत चुनाव में जनवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लङ रहा हैं। दोनों पार्टियां ने समर्थित उम्मीदवारों की घोषणा अलग अलग सीट पर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!