Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पुलिस को देखकर छत से कूदा अपहरण का आरोपित, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कोतवाली के छोटेकाजीपुर में रविवार की सुबह पुलिस को देखकर अपहरण का आरोपित छत से कूद गया। हाईटेंशन तार की चपेट में आकर वह गंभीर रुप से झुलस गया। अपहृत किशोरी को मुक्त कराने के बाद पुलिस गंभीर रुप से झुलसे आरोपित को जिला अस्पता ले गई। जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई।

यह है घटनाक्रम

छोटे काजीपुर निवासी मोहम्मद कैफ ने नौ अप्रैल की शाम मोहल्ले में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लिया।कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर किशोरी के पिता ने बताया कि छानबीन करने पर पता चला कि कैफ ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेटी का अपहरण किया है। जिसके बाद उलहना लेकर उसके घर गए। घटना की जानकारी उसके घरवालों को देकर लौट आए। शाम सात बजे के करीब कैफ के भाई सैफ शेख अपने साथी माहसिन सैम, फरहान शेख, नासिर शाहरुख शेख, जमीर अहमद रेहान, समीर सैफ के साथ उनके घर पहुंचा और पथराव शुरू कर दिया।परिवार के लोगों ने घर में छिपकर जान बचाई।

हत्‍या की दी थी धमकी

पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने बेटी की हत्या कर लाश फेंक देने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर बलवाएछेड़खानीए मारपीट व अपहरण का केस दर्ज कर पुलिस ने मोहम्मद कैफ व अन्य आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

दोस्‍त के घर में कैफ की होने की मिली थी सूचना

सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि रविवार सुबह 10 बजे सूचना मिली कि मोहम्मद कैफ ने अपहृत किशोरी को छोटेकाजीपुर में रहने वाले अपने एक दोस्त के घर में छिपाया है। सूचना के आधार पर पुलिस पहुंची। दारोगा व सिपाहियों को देखकर आरोपित भागने के लिए छत से कूद गया। बगल से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आने के बाद सड़क पर गिर गया। अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया गया है। आरोपित मेडिकल कालेज में भर्ती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *