एक माह से 14 साल के छात्र को लेकर फरार हो गई थी तीन बच्‍चों की मां…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। सातवीं में पढऩे वाले 14 वर्षीय एक छात्र के साथ फरार हुई तीन बच्‍चों की मां को सुबह वन पार्क के पास से गिरफ्तार किया है। महिला को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। कैंपिरयर गंज थाना क्षेत्र के एक गांव से माह भर पूर्व एक महिला गांव के एक किशोर के साथ भाग निकली थी। बाद में किशोर की मां की तहरीर पर पुलिस ने महिला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। इस बीच पता चला कि महिला वन पार्क के पास मौजूद है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। किशोर को बाल कल्याण समिति के संरक्षण में सौंप दिया गया है।

दुष्कर्म व दहेज के लिए प्रताडि़त करने पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश

दुष्कर्म व दहेज के लिए प्रताडि़त करने के आरोप में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विजय कुमार विश्वकर्मा ने कैंट थाना पुलिस को पीडि़ता के पतिए देवर व ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विवेचना का आदेश दिया है।

पीडि़ता ने न्यायालय में संतकबीरनगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के निवासी पति चंद्रप्रकाश यादव, देवर पप्पू व ससुर बहरैची के विरुद्ध वाद दाखिल किया था। पीडि़ता का कहना था कि उसकी शादी 10 मई 2014 को हुई थी। शादी के बाद से ही पति, ससुर व देवर दहेज में कार की मांग को लेकर उसे प्रताडि़त करने लगे। उन्होंने पेट में पल रहे बच्चे का भी गर्भपात करा दिया। पति व देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और 9 जून 2019 को सुबह आठ बजे उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर भाग गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *