Friday, April 19, 2024
देश-विदेश

छापामारी करने आए इस थाना प्रभारी को घेरकर मार डाला…… पहुंचे आईजी

नेशनल डेस्क,, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल।।

विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के साथ ही हिंसा भी शुरू हो चुकी है। जानकारी के अनुसार उत्तर दिनाजपुर के सीमावर्ती बिहार के किशनगंज टाउन थाना प्रभारी अश्विन कुमार की हत्या पांजीपाडा में छापामारी के दौरान शनिवार सुबह लगभग 4:30 बजे कर दी गई है।किशनगंज के टाउन थाना प्रभारी अश्वनी कुमार के पार्थिव शव को पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया है। यहां किशनगंज के एसपी कुमार आशीष, एसडीपीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचे हुए हैं।

बताया गया कि किशनगंज टाउन थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की मौत अपराधियों के द्वारा मॉब लिंचिंग के द्वारा की गई है। घटना पांजीपाड़ा के पंतापाड़ा गांव की है। वे बाइक चोरी गिरोह के ठिकाने पर छापेमारी के दौरान हूई।इसी दौरान अपराधियों के साथ पुलिस की झड़प हो गई, और अपराधियों की भीड़ ने एसएचओ अश्विनी कुमार को दबोच कर अपना शिकार बना लिया।

वहीं, घटना की सूचना पर पुर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी सुरेश प्रसाद चौधरी इस्लामपुर अस्पताल पहुंचे। आईजी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बंगाल के पांजीपाड़ा थाना क्षेत्र के पास एक सूचना पर पुलिस बाइक चोर गिरोह के ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंचे थे, इसी दौरान भीड़ ने उसे मार दिया। अश्वनी कुमार किशनगंज टाउन थाना प्रभारी के पहले ठाकुरगंज थाना के सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। वे तेजतर्रार और निर्भीक पुलिस पदाधिकारी के रूप में जाने जाते रहे हैं। उनकी बहादुरी और निर्भीकता को देखते हुए हैं पिछले दिनों किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने उन्हें किशनगंज टाउन का थाना अध्यक्ष बनाया था। इस घटना को लेकर बिहार किशनगंज पूरे जिले के पुलिस महकमा में शोक और आक्रोश की लहर देखी जा रही है।

इस्लामपुर में इस घटना के बाद दूसरी और  गांगुलीबगान इलाके के एक बूथ में माकपा के पोलिंग एजेंट की आंखों में मिर्च पाउडर फेंकें जाने की खबर मिली है। वहीं कूचबिहार के सीतलकूची में मतदान के लिए लाइन में लगे 18 वर्ष के एक नवयुवक आनंद बर्मन की गोली लगने से मौत हो गई है। मृतक के परिजनों ने हत्‍या का आरोप तृणमूल पर लगाया है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार आनंद भाजपा समर्थक था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *