चकिया में यहां तीन की हुई मौत, छोड़कर कूदे…. परिजनों को बिना सूचना दिए 3 शवों को भेजा.. परिजनों को जाम लगने पर नहीं है विश्वास

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

चकिया, चंदौली। आज अल सुबह कुछ पशु तस्कर वाहन पर पशुओं को लादकर वध हेतु बिहार ले जा रहे थे। रात दो बजे के करीब तस्कर नदी में कूद कर जान दे दिए । इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय कोतवाली पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को आनन फानन निकलवाकर कोतवाली आया। वही गम्भीर रुप से घायल को  चकिया चिकित्सालय लाया। जहां उसकी मौत हो गई। वही सूचना मिलते ही आईजी जोन एस के भगत, व पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सहित अन्य थानों की पुलिस मौजूद रहे।

वही पशु तस्कर बाढू, चंद्रेश घुरहूपुर गांव निवासी है। जिसमें से एक तस्कर दीपक जौनपुर का रहने वाला है उसकी भी मौत हो गई है।

मौत की सूचना पशु तस्करों के परिजनों को पुलिस द्वारा दे दिया गया। कोतवाली में पहुंचे परिजनों ने बताया कि मंगरौर पुल के पास रात में 3:00 बजे जाम लगा था जिससे तीनों पशु तस्कर नदी में कूद गए जिससे मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पुल पर जाम लगा था, जाम छोड़ाने 102 नम्बर गई। इसी बीच वो नदी में कूदे मिलें। पुलिस ने शव को नदी से निकला। वही पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!