Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 5 राज्यों की 9 लड़कियों को किया रेस्क्यू…….

मुंबई। पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने वर्सोवा क्षेत्र में एक स्पा में छापा मारकर 9 लड़कियों को देह व्यापार से मुक्त कराया। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में सोशल सर्विस ब्रांच शामिल है। शनिवार को टीम को पता चला कि वर्सोवा के चार बंगला इलाके में मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

टीम ने शनिवार रात को स्थान पर जाकर रेड की। इस दौरान 9 लड़कियों को सेक्स रैकेट से छुड़ाया गया। पूछताछ में पता चला कि गरीब लड़कियों को मेघालय, मणिपुर और मिजोरम के पूर्वोत्तर राज्यों से मुंबई लाकर स्पा सेंटर में नौकरी देने का झांसा देकर देह व्यापार कराया जाता था। वर्सोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के बाद अंधेरी पश्चिम म्हाडा जैसे शहरी क्षेत्रों में कई घंटों तक छापेमारी की। इस दौरान मणिपुर से चार, मिजोरम से दो, मेघालय से एक, कोलकाता से एक और लखनऊ से एक लड़की को बचाया गया।

सरगना की खोज जारी है

स्थानीय वर्सोवा पुलिस ने स्पा मैनेजर चंद्रकांत निकम उर्फ बंटी को पकड़ लिया है। गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया। रिमांड एप्लिकेशन के अनुसार, स्पा का मालिक और इस सेक्स रैकेट का सरगना अतुल धिवर है। फिलहाल, वह भाग गया है।

नेता की घर में घुसकर हत्या, इलाके में सनसनी का माहौल
वर्सोवा पुलिस ने स्पा मैनेजर चंद्रकांत निकम उर्फ बंटी और मालिक अतुल धिवर के खिलाफ एफआईआर क्रमांक 552/2023 में धारा 370, 3 34 व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में फरार स्पा मालिक अतुल धिवर की तलाश कर रही है।

बहुत सी लड़कियों को फंसाने का शक

सोशल सर्विस ब्रांच ने स्पा सेंटर में फरार आरोपी अतुल धिवर के भाई हर्षद धिवर से पूछताछ की। पुलिस अतुल धिवर के भाई की भूमिका की भी जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि अतुल धिवर, फरार आरोपी, का भाई हर्षद धिवर स्पा का मालिक था। मुंबई पुलिस को शक है कि इस गिरोह में अधिक लड़कियां शामिल हो सकती हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *