सीओ के नेतृत्व में जवानों 18 गांवों में जाकर किया……….निर्भीक होकर करें,, बातो बातों में चेताया कि ऐसा किया तो होगी

सकलडीहा, चंदौली

26 अप्रैल को तीसरे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है।पुलिस  गांव गांव जाकर लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील कर रहा हैं।
शनिवार को सकलडीहा सर्किल के धानापुर थाना के कस्बा सहित दर्जनों गांवों में सीओ सकलडीहा श्रुति गुप्ता व सीओ रामधीर सिंह के नेतृत्व में थाने की फोर्स व पीएसी के जवानों ने फ्लैग मार्च  किया। इस दौरान भयमुक्त होकर लोगों से मतदान करने का अपील किया। वहीं स्थानीय को लोगों वार्ता कर अन्य जानकारी ली।

सीओ सकलडीहा व सीओ रामधीर के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवानों ने सबसे पहले धानापुर कस्बा से फ्लैग मार्च लोगों को चेताया कि हम आपके साथ हैं। इसलिए निष्पक्ष व भयमुक्त होकर मतदान करें। कोई भी दबाव डालता है अपने पक्ष में मतदान करने को तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दें।


इसके बाद महरैया, गुरेहु, अमरा, शहीद गांव, आवाजापुर, डेडवलिया, मिर्जापुर, जीयनपुर, खडान, कवई पहाड़पुर , इकबालपुर, हेतमपुर, रामरजाय, सितपोखरी, दिया, नरौली, अहिकौरा सहित अन्य गांवों में जाकर फ्लैग मार्च कर लोगों को जागरुक किया। वही लोगों से वार्ता कर शांति व सौहार्द बनाए रखने की अपील किया गया।


सीओ श्रुति ने लोगों से कहा चुनाव के दौरान माहौल खराब करने वालों कठोर से कठोर कार्रवाई किया जाएगा। पुलिस अभी से ऐसे लोगों को चिन्हित करके 107/16 में पाबंद कर रही हैं। हिदायत दिया कि किसी भी उम्मीदवार द्वारा चुनाव आचार संहिता का उलंधन करने की शिकायत पर कार्रवाई होगी।

एड…….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *