Friday, April 19, 2024
आगरालखनऊ

होली खेलने गए युवक की संदिग्ध मौत पर हंगामा, अभद्रता पर सिपाही निलंबित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। धामपुर के शेरकोट थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले में सोमवार रात स्वजनों ने हंगामा किया। होली पर युवक अपने दोस्तों के साथ गया थाए लेकिन एक गांव के पास रास्ते में पड़ा मिला। स्वजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए हंगामा किया। आरोप है कि इस दौरान मृतक के भाई के साथ एक सिपाही ने अभद्रता की मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है।

यह है मामला

शेरकोट क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी 19 वर्षीय राकेश कुमार पाल पुत्र गेंदा सिंह सोमवार दोपहर होली खेलने के लिए अपने दोस्तों के साथ गया था। शाम करीब पांच बजे गांव हाफिजापुर मार्ग पर पड़ा मिला। कुछ लोगों ने पहचान कर उसके स्वजनों को सूचना दीए जिसके बाद उसे धामपुर सीएचसी लाया गया। जहां से रेफर कर दिया। स्वजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत पर स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उसका भाई अशोक कुमार और कुछ स्वजन शेरकोट थाने पहुंचे। आरोप है कि वहां हंगामा करने के दौरान एक सिपाही उमेश यादव ने स्वजनों से अभद्रता की।

स्वजन मृतक का शव गांव ले आए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर सीओ सुनीता दहिया और थानाध्यक्ष अनुज तोमर गांव पहुंचेए सोमवार रात तक हंगामा चलता रहा। स्वजनों ने शव पोस्टमार्टम के लिए देने से मना कर दिया। वहीं अभद्रता करने वाले सिपाही को गांव में बुलाने पर भी स्वजन अड़े रहे। अधिकारियों के समझाने और उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया। स्वजनों ने आरोप लगाया है कि जिन युवकों के साथ राकेश गया था। उन्होंने ही हत्या की है। जब कि कुछ लोगों ने सड़क हादसे में मौत की आशंका जताई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *