इलाज के नाम पर इस तांत्रिक ने नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से किया दुष्‍कर्म……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। बस्ती जिले गौर थाना क्षेत्र के सेहरिया गांव में एक झाडफूक के नाम पर तांत्रिक ने नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्‍कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म सहित पोस्को एक्ट की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

पीड़िता किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसकी तबियत 22 मार्च की रात अचानक बिगड़ गई। उसकी मां उसी रात उसे इलाज के लिए पडोस के गांव सेहरिया निवासी सिपाही पुत्र तोखई के घर ले गई। ईलाज के नाम पर उसनें नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठा उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी हर्रैया शेषमणि उपाध्याय गौर के प्रभारी थानाध्यक्ष जेपी पांडेय मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की। इस संबंध में सीओ हरैया शेषमणि उपाध्याय ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है।

पुलिस ने आरोपित तांत्रिक को गिरफ्तार किया

आरोपित तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित सेहरिया गांव निवासी सिपाही प्राथमिक विद्यालय सुमही के निकट रेलवे क्रासिंग के समीप मौजूद है। वह कहीं भागने की फिराक में है। प्रभारी थानाध्यक्ष जेपी पांडेय और हेड कांस्टेबल मनोज सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *