Thursday, April 25, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

हेलाे पुलिस कंट्रोल रूम, मैनें पत्‍नी की हत्‍या कर दी है, अब खुद को मारने जा रहा हूं….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। जिले में यमुनापार के घूरपुर इलाके में बुधवार देर रात एक युवक ने पत्‍नी की हत्‍या के बाद युवक के डायल 112 पर कॉल किया। उसने बताया कि पत्‍नी की हत्‍या कर दी है और अब वह खुद आत्‍महत्‍या करने जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और कॉलर के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करते हुए घटना स्‍थल पर पहुंची तो युवक का शव तालाब के किनारे के पेड़ पर फंदे के सहारे लटक रहा था। कुछ दूर पर पत्‍नी की शव पड़ा था। घटना की जानकारी होने पर गांव में खलबली मच गई। फिलहाल पुलिस प्रारंभिक जांच में हत्‍या और खुदकुशी के पीछे आपसी कलह को वजह मान रही है।

छत्‍तीसगढ़ का रहने वाला था, ईंट भटठे पर करता था मजदूरी

घरपुर इलाके के बालापुर गांव में विनय भारतीया का ईंट भटठा है। यहां मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ के तमाम युवक मजदूरी करते हैं और कुछ दूर पर झोपड़ी बनाकर परिवार सहित रहते भी हैं। छत्‍तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना इलाके किरदा गांव निवासी श्रवण कुमार 30 भी पत्‍नी पुष्‍पा ;28 के साथ ईंट भटठे पर मजदूरी करने आया था। उसके चार बच्‍चे हैं। उसके ससुर शिव प्रसाद यहां पर पहले मजदूरी करते हैं।

हत्‍या और खुदकुशी से गांव में मची खलबली

पुलिस के मुताबिक विनय शराब बहुत पीता था। इसको लेकर उसका आए दिन पत्‍नी से विवाद होता था। बुधवार देर रात उसने डायल 112 पर फोन कर बताया कि उसने पत्‍नी की हत्‍या कर दी है। अब वह खुद भी खुदकुशी करने जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस तत्‍काल सक्रिय हुई। पुलिस कॉलर की लोकेशन ट्रेस करने लगी। पुलिस तलाश में जुटी थी तभी बालापुर गांव में स्थित ईंट भटठे से लगभग दो सौ मीटर दूर तालाब के किनारे एक पेड़ से विनय का शव फंदे से झूल रहा है। कुछ दूर पर पुष्‍पा का शव भी पड़ा हुआ था। शव को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि पुष्‍पा की गला दबाकर हत्‍या की गई है। सूचना थाना प्रभारी घूरपुर भुवनेश चौबे और सीओ करछना मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि पत्‍नी पुष्‍पा की गला दबाकर हत्‍या के बाद विनय ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *