Friday, April 19, 2024
बलिया

महिला मरीज की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा………रोङ जाम,,

रसड़ा(बलिया)। क्षेत्र के कमतैला चट्टी पर एक निजी अस्पताल की महिला मरीज की मौत पर परिजनों ने बुधवार की सुबह जमकर हंगामा किया और अस्पताल के सामने ही रसड़ा-नगरा मार्ग को चक्का जाम कर दिया। दो घण्टे जाम के दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गयी। सूचना पर पहुचे उप जिलाधिकारी प्रभु दयाल के आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रसड़ा-नगरा मार्ग पर कमतैला चट्टी पर काफी दिनों से एक प्राइवेट अस्पताल बगैर कोई बोर्ड लगाए चल रहा था। जहां पर मंदा गांव की भागमनी देवी 46 वर्ष पत्नी हर्षनाथ चौहान को परिजनों ने 7 मार्च को पेट में दर्द होने पर भर्ती कराया था। चिकित्सक ने महिला का बच्चेदानी का ऑपरेशन किया था। मंगलवार की सुवह महिला के पेट में असहनीय पीड़ा होने पर रेफर कर दिया। और रात में मऊ से वाराणसी जाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया।

बुधवार की सुबह गुस्साए महिला के परिजनों ने अस्पताल पर पहुच कर जमकर हंगामा किया और सुबह 6 बजे अस्पताल के बाहर ही रसड़ा-नगरा मार्ग को अवरुद्ध कर ग्रामीण चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग करने लगे। परिजनों का हंगामा का देख अस्पताल में भर्ती अन्य मरीज एवम चिकित्सक भी खिसक गये। एसडीएम प्रभु दयाल ने परिजनों को नर्सिंग होम पर करवाई का आश्वासन देकर लगभग साढ़े आठ बजे जाम समाप्त कराया। मृतक के पति हर्ष नाथ चौहान की तहरीर पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *