Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

सामूहिक विवाह फर्जीवाड़ा: जांच को पहुंचे असीम अरुण बोले- चोरों पर होगी कार्रवाई; बख्शे नहीं जाएंगे दोषी

 बलिया

सामूहिक विवाह योजना फर्जीवाड़े की जांच के लिए जनपद पहुंचे समाज कल्याण राज्यमंत्री असीम अरुण ने कहा कि किसी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा। कोई बचा है तो उसकी भी जांच होगी और कार्रवाई होगी। उन्होंने ये भी कहा कि सिस्टम को मजबूत करेंगे, ताकि आगे से ऐसा नहीं हो/

मनियर में हुई शादी में कुल 240 अपात्र मिले हैं। अभी जांच की जा रही है। कोई अपराधी नहीं नहीं बचेगा। आधार प्रमाणीकरण, मौके पर सभी की फोटो लेना आदि कई ऐसे प्रबंध करेंगे ताकि इस तरीके से फर्जीवाड़ा नहीं हो सके। उन्होंने ये भी कहा कि वायरल वीडियो से स्पष्ट है कि काफी असंवेदनशीलता बरती गई है। कन्याएं अपने से वरमाला डाल रही थीं। इस तरीके की व्यवस्था के लिए जिम्मेदार कौन है इसकी भी जांच हो रही है। पुलिस की विवेचना जारी है। एक भी दलाल और दोषी अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

सामूहिक विवाह में एक और गिरफ्तार
मनियर इंटर कॉलेज में 25 जनवरी को हुए मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में हुए फर्जीवाड़े मामले में रविवार को पुलिस ने दलाल आशीष चौहान उर्फ मिथुन पुत्र श्याम बहादुर चौहान निवासी गायघाट थाना रेवती जनपद बलिया को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में कार्रवाई की। इसके पहले 15 अभियुक्त गिरफ्तार हो चुके है। दो एडीओ, एक पटल प्रभारी और एक वीडियो का निलंबन हो चुका है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *