Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया नगर के 45 लाभार्थियों को मिला प्रमाण पत्र…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। स्थानीय नगर के सामुदायिक भवन में योगी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें सरकार के उपलब्धियों पर विस्तृत चर्चा किया गया। वही गोष्ठी का शुभारंभ भाजपा जिलाउपाध्यक्ष डा. प्रदीप मौर्या व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी एमलाल गौतम ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान पीएम स्वनिधि योजना के तहत 45 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का वितरण किया गया।
गोष्ठी के शुभारंभ के दौरान भाजपा जिलाउपाध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश में जो कार्य हमारे मुख्यमंत्री जी ने चार सालों में करके दिखा दिया। उतना काम पूर्व की सरकार कभी नहीं की। भाजपा ही गरीब, असहायों की सच्ची पार्टी है। प्रदेश सरकार ने हर गरीबों तक अपनी योजनाएं शतप्रतिशत पहुंचाने में कामयाब रही। और जनता भी इस अच्छे दिन का लाभ उठा रही है। क्योंकि अपराधियों ने हमारे मुख्यमंत्री जी द्वारा लिए फैसले के डर से या तो रास्ता बदल दिया है या प्रदेश से बाहर चले गए हैं।
ईओ ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाएं लाभार्थियों तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। पीएम स्वनिधि योजना के तहत लाभार्थियों को लाभ दिलाया गया। वहीं नगर वासी प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ उठाकर आज अपने घरों में रह रहे हैं।
इस दौरान सभासद प्रमोद मौर्या, गुलाब , रोहित सहित दर्जनों लाभार्थी उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *