सास ने दिया बासी खाना तो बहू ने बुला लिया पुलिस, जानें. फ‍िर क्‍या हुआ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम मझगांवा की एक महिला ने अपने सास पर बासी खाना देने का आरोप लगाया है। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी सास सारा दिन टेलीवीजन देखती रहती है और वह उसके लिए ताजा खाना नहीं बनाती हैं।

112 नंबर पर किया फोन

महिला ने यह आरोप लगाते हुए 112 नंबर पर सूचना दिया। पीआरवी टीम गांव में पहुंची तो महिला ने आरोप लगाया कि उसकी सास उसे बासी खाना खाने को दे दिया है। महिला ने कहा कि बासी खाकर वह बीमार हो जाएगी। महिला ने यह भी कहा कि उसकी सास को तो टीवी देखने से फुर्सत ही नहीं है कि वह ताजा खाना बनाए। जबकि सास ने कहा कि वह अपनी बहू को ताजा खाना देती है। बहू कभी खुद खाना नहीं बनाती है। उसके बावजूद भी शिकायत करती है। पीआरवी टीम ने दोनों को किसी को समझा बुझाकर शांत किया।

तीस हजार रुपये घूस मांगने वाले दारोगा निलंबित

एक युवक से तीस हजार रुपये घूस मांगने के आरोप में डीआईजी एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने गोला थाने के उपनिरीक्षक विवेक शुक्ला को निलंबित कर दिया है। दारोगा पर गोला थाने सेमरी गांव निवासी दीपक कुमार तिवारी उर्फ दीपू ने तीस हजार रुपये मांगने का आरोप लगाया था। साथ ही यह भी आरोप लगाया है दारोगा ने उनकी कार रख ली है और वह उसकी एवज में तीस हजार रुपये का घूस मांग रहा था।

दारोगा पर आरोप लगाने वाले पर गोला थाने में धारा 147, 148, 149, 452, 323, 504, 427, 506, 308 के तहत मुकदमा दर्ज है। दारोगा ने पिछले दो दिनों से आरोपित की कार अपने निजी आवास पर अवैधानिक रूप से रखा था। बाद में बिना किसी उच्‍चधिकारी को जानकारी दिये उसे थाने पर लावारिस दाखिल कर दिया। एसएसपी ने इसे कर्तव्यों के प्रति घोर लापरवाही दारोगा विवेक शुक्ला को तत्काल निलंबित कर दिया है। उनके विरुद्ध विभागीय जांच भी बिठा दी गई है।

बता दें दारोगा के विरुद्ध दीपक का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें उसने दारोगा पर दस हजार रुपये घूस लेने का आरोप लगाया था। साथ ही कहा था कि वह दारोगा से मिलने उनके आवास पर गया था। दारोगा ने उसे बताया कि वह एक मुकदमे में वांछित है। उसे मारपीट कर उसकी कार थाने में खड़ा करा लिए। उसे दस हजार रुपये घूस लेकर छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *