सोनू सूद इतने लाख लोगों को देंगे नौकरी, 10 करोड़ जिंदगी बदलने का दावा, जानें. पूरा प्लान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो फिल्म अभिनेता सोनू सूद आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। सोनू सूद ने एक लाख लोगों के लिए रोजगार की खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू सूद ने नई नौकरी के अवसर लिखते हुए अपने इस महत्वपूर्ण योजना को लोगों से ट्विटर पर शेयर किया है।

10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्लानिंग

अभिनेता सोनू सूद ने इस ट्वीट में बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी की व्यवस्था की है। साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया है कि अपने इस काम के जरिए वह अगले 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की योजना पर काम कर रहे हैं।

रोजगार के लिए आप गुडवर्कर एप डाउनलोड करें

अब सोनू सूद देश के लाखों लोगों के लिए नौकरी का भी इंतजाम कर रहे हैं। सोनू सूद ऐसे ही लोगों के लिए रोजगार का ऐप लेकर हाजिर हुए हैं। सोनू सूद ने इस बारे में बताते हुए ट्वीट किया है और कहा है.

सोनू सूद के इस कदम की सराहना

सोनू सूद के इस ट्वीट ने हजारों.लाखों बेरोजगारों के चेहरे पर खुशी ला दी है। लोग जमकर सोनू सूद के इस कदम की सराहना कर रहे हैं और उनका धन्यवाद कर रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद की तरफ से इससे पहले दावा किया जा चुका है कि अभी तक इस मिशन के जरिए 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दे दी गई हैं और अब 1 लाख लोगों के लिए वह फिर से नया मौका लेकर हाजिर हुए हैं।

लॉकडाउन में फंसे लोगों को घर तक पहुंचाया

सोनू सूद ने कोरोना को लेकर लॉकडाउन में बाहर फंसे लोगों को अपने.अपने घर और गांव तक पहुंचाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर मेहनत की है। सोनू सूद ने देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे लोगों को भी अपने घर तक पहुंचने में उनकी काफी मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!