….आखिर कहां गायब हो गए यूपी के कैबिनेट मंत्री के रिश्‍तेदार के घर घुसे बदमाश, हैरान है पुलिस

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज शहर में जार्जटाउन थाना क्षेत्र के टैगोर टाउन इलाके में रहने वाले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के रिश्तेदार के घर में घुसे बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। जबकि घटना के दो सप्ताह से अधिक का समय बीत चुका है। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखा। मुखबिरों का सहारा लिया। कई जगह दबिश देकर कइयों को पूछताछ के लिए उठाया। पुराने बदमाशों को भी पकड़कर पूछताछ की गई। लेकिन यह सभी कवायद फेल हो गई। अभी तक बदमाश पुलिस के चंगुल में नहीं आए हैं।

सीसीटीवी फुटेज में स्‍पष्‍ट नजर नहीं आया बदमाशों का चेहरा

घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने खंगाला। इसमें बदमाशों की संख्या तो नजर आई। लेकिन एक का भी चेहरा स्पष्ट तौर पर नहीं दिखा था। अंधेरा होने के कारण ऐसा हुआ था। पुलिस बदमाशों की कद.काठी के मुताबिक तलाश कर रही है।

अभी भी सहमे हैं आसपास के लोग

बदमाशों की गिरफ्तारी न होने से कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार समेत आसपास रहने वाले लोग अभी भी सहमे हुए हैं। दिन ढलने के बाद ये अपने घराें के दरवाजे बंद कर देते हैं। बाहर निकलने में भी हिचकिचाते हैं।

कैसे हुई थी घटना

टैगोर टाउन में रहने वाले गोपीकृष्ण राय कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष व पूर्व महापौर जितेंद्र नाथ सिंह के चचेरे मामा हैं। उनके साथ उनकी बुजुर्ग बहन मीना प्रसाद भी रहती हैं। दो सप्ताह पहले रात करीब सवा आठ बजे उनके घर में चार बदमाश घुस गए थे। उनको और उनकी बहन को बंधक बना लिया गया था। लेकिन उसी समय नौकरानी के आने पर बदमाश भाग निकले थे। जाते समय बदमाश दो मोबाइल उठा ले गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!