Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

साहब! अब तो रात को नींद नहीं आती….मेरी शादी करा दो, दो फुट के युवक की अजीब डिमांड सुन चौंकी पुलिस…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शामली। जनपद के कैराना क्षेत्र में रहने वाला युवक शादी को लेकर काफी परेशान है। युवक ने मंगलवार को पुलिस स्‍टेशन पहुंचकर पुलिस से शादी कराने को पुलिस से गुहार लगाई है। युवक बोला कि अब रातों को सो भी नहीं पाता है। उसने पुलिस से बताया है कि उसको दुल्‍हनियां कैसी चाहिए। युवक दावा है कि वह पूर्व में भी कई बार ऐसी शिकायत मुख्यमंत्री से कर चुका है।

40
क्या आप को लगता है बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव में महंगाई व किसान आंदोलन बन सकता है मुद्दा !

मंगलवार को कैराना क्षेत्र निवासी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुआं निवासी अजीम मंसूरी ने शामली कोतवाली में पहुंच कोतवाल को प्रर्थाना पत्र देकर बताया कि वह पिछले कई वर्षों से शादी की राह देख रहा है। लेकिन कम लंबाई होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही है। अजीम का कहना है कि वह कोतवाली में शादी कराने की मांग करने आया था। पुलिसकर्मी ने उन्हें आश्वासन दिया है।

ऐसी दुल्‍हन की ख्वाहिश

अजीम के अनुसार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिल चुके है। लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। वह अब शादी ना होने के कारण बड़े परेशान हो चुके है। उन्होंने प्रार्थना.पत्र में कहा कि मेरी ओर कोई ध्‍यान नहीं कर रहा है। अजीम की ख्वाहिश यह है कि उनकी शादी रमजान से पहले हो जाए। उन्होंने पत्र में यह भी लिखा है कि शादी पढ़ी लिखी लड़की से यदि हो तो और बेहतर होगा। वह अब बहुत परेशान हो चुके है। पत्नी के बगैर उन्हें रात को नींद भी नहीं आती है। उन्होंने जल्द से जल्द शादी कराने की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *