Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

पेट्रोल और डीजल के दामों में गिरावट, जानिए आसपास में तेल का दाम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में पेट्रोल और डीजल के दाम में गिरावट दर्ज की गई है। बुधवार को चढ़े दामों के बाद गुरूवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में कमी आई। जबकि आसपास के जिलों सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर व बिजनौर में पेट्रोल व डीजल के दाम में उछाल दर्ज किया गया है। वहीं दो जिलों शामली व बागपत में पेट्रोल व डीजल के दाम में कोई अंतर नहीं है।

पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से लोग परेशान हैं। बुधवार को मेरठ में पेट्रोल व डीजल के दाम में 0.17 पैसे की उछाल आई थी। तो वहीं डीजल के दाम में 0.20 पैसे की उछाल थी। इसके अलावा आसपास के जिलों में भी पेट्रोल व डीजल के दाम में बढ़ो त्‍तरी देखी गई थी। बुधवार को मेरठ मे डीजल के दाम 89.15 रूपये थे। जो गुरूवार को 0.10 पैसे की गिरावट से 89.05 रुपये हो गए हैं। वहीं डीजल के दाम बुधवार को 81.65 रुपये थे। जो 0.12 पैसे की गिरावट के बाद 81.53 रुपये हो गया है।

आसपास के जिलों में बढ़ रहे दाम

मेरठ में गिरावट के साथ ही आसपास के जिलों में पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि हुई है। बुधवार को यहां पेट्रोल के दाम 89 रुपये के आसपास थे। जो गुरूवार को 10 व 20 पैसे के वृद्धि के साथ ही बढ गए। वहीं डीजल के दाम में भी वृद्धि आई, यहां भी 81.60 रूपये से उछलकर 81.65 के पार चले गए। हालाकि इससे अलग दो ऐसे जिले शामली और बागपत रहे। जहां रेट में कोई कमी या वृद्धि नहीं आई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *