हत्‍या से पहले हरिकेश की आखिरी बार देरतक आखिर किससे हुई थी मोबाइल पर बात, जांच में जुटी पुलिस….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। अनेहरा गांव में गोली मारकर की गई युवक की हत्या में पुलिस जमीन व आशनाई के बिंदु पर जांच में जुटी है। इस बीच काल डिटेल से पता चला है कि मौत के पहले युवक की रात दस बजे किसी से मोबाइल पर बात हुई थी।

यह था मामला

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अनेहरा गांव निवासी हरिकेश पाल 22 पुत्र ज्ञानचंद्र पाल रविवार का रात घर के बाहर टीनशेड में चारपाई पर सो रहा था। रात में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी स्वजनों को सोमवार को सुबह तब हुई। जब हरिकेश की मां उसे जगाने गई। उसके सीने में बायीं ओर गोली मारी गई थी। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सीडीआर पर टिकी पुलिस की नजर

इधर मौत को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच में जुटी है। मौत से पहले रात दस बजे तक हरिकेश की मोबाइल पर किसी से लंबी बातचीत हुई थी। उस नंबर की डिटेल जुटाई जा रही है। पुलिस मृतक व उसकी मां के मोवाइल का कॉल डिटेल खंगाल रही है। हरिकेश की मौत हत्या है या आत्महत्या, इस पर पुलिस अभी स्पष्ट रूप से कुछ कह नहीं पा रही है। पुलिस हरिकेश के परिवार की करीब डेढ़ बीघा जमीन व आशनाई के बिंदु पर गहनता से छानबीन कर रही है।

गंभीर बीमारी से पीडि़त था हरिकेश

स्वजनों की माने तो हरिकेश करीब दो वर्ष से सिर की किसी गंभीर बीमारी से भी पीडि़त था, जिसका इलाज चल रहा था। मृतक लालगंज के असरही से यहां अपने ननिहाल में परिवार के साथ नेवासे पर रह रहा था। घटना की वजह को लेकर पुलिस मृतक की मां, परिवार के लोगों, कुछ रिश्तेदारों व ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी किसी नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंच सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!