कमरे में 4 दिनों से पत्नी को बंधक बनाया,, दरवाजे पर लगा दिया करंट…….बेटी ने छुपकर फेंका मोबाइल , एसपी सिटी ने करवाया मुक्त कराया

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद इटावा में फ्रेंड्स कॉलोनी थानाक्षेत्र के बंगाली कॉलोनी अजीत नगर में कृषि विभाग के बाबू ने पत्नी को चार दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर यातनाएं दी। बच्चे मां की मदद न कर सकें इसके लिए दरवाजे पर करंट लगा दिया। महिला की बेटी ने किसी तरह पिता से छुपकर सोमवार रात को खिड़की से मोबाइल अंदर फेंका।

इसके बाद पीड़िता ने सूचना परिजनों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को कमरे से बाहर निकाला और आरोपी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। अजीत नगर निवासी संजीव कुमार जाटव कृषि विभाग में सहायक बाबू है।

परिवार में पत्नी अर्चना, तीन बेटे सूर्या (18), हर्ष (07), आयुष (4) व तीन बेटियां श्वेता (19), परसा (16), रिया (10) हैं। अर्चना (43) का आरोप है कि शुक्रवार रात को शराब पीकर पति ने बेल्टों व लात-घुसों से पीटा और कमरे में बंद कर दिया।

बच्चे दरवाजा न खोल सके इसलिए उसमें करंट लगा दिया। बच्चे भी सहम गए। बेटियां चोरी-छुपे खिड़की से खाना दे रही थी। इस पर रविवार को संजीव ने बच्चों को भी पीटा था। सोमवार रात दस बजे बेटी रिया ने अर्चन को फोन दिया तो कन्नौज के अहिरवा कटरा निवासी मां मुन्नी देवी व पुलिस को सूचना दी।

सूचना के करीब तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस ने नशे में धुत संजीव को पकड़ा और अर्चना को मुक्त कराया। एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर हत्या का प्रयास, मारपीट, कमरे में कैद करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Photo—- मामलें की जानकारी देते एसपी सिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!