Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः इस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीएम को खून से लिखा पत्र, वापस लेने की मांग…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। पेट्रोलियम पदार्थों की बेतहाशा वृद्धि से क्षुब्ध राजनीतिक दल के सदस्य अपने अपने ढंग प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मूल्य को वापस लेने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को खून से पत्र लिखा। सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चेताया कि अगर मांगें पूरी नहीं हुईं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

सुबह 11 बजे गोधना बाइपास के एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने पहुंचे आम आदमी पार्टी के सदस्यों ने खून से पत्र लिखा। जिला प्रवक्ता संतोष कुमार पाठक ने कहा कि 2013.14 में जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल 111 डालर प्रति बैरल थे तो तत्कालीन सरकार ने 70 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल व 69 रुपये प्रति लीटर डीजल बेचा था। उस समय भारतीय जनता पार्टी देशभर में प्रदर्शन कर रही थी लेकिन आज जब खुद केंद्र व प्रदेश में भी सरकार है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें 2012.13 से काफी कम है।

फिर भी पेट्रोल और डीजल के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं। आज पेट्रोल 90 रुपये प्रति लीटर और डीजल 80 रुपये प्रति लीटर से ऊपर बिक रहा है। जिसकी वजह से महंगाई भी बेतहाशा बढ़ रही है। यह सरकार की खुली लूट, इसे तुरंत रोका जाए। पार्टी के एससी एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव डा. दयाराम, प्रवीण चौबे, ओमप्रकाश भारती, डा. विजय कुमार शामिल रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *