Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। महराजगंज जिले के पनियरा थानाक्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर युवती से एक वर्ष से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पनियरा पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय चालान भेज दिया है। आरोपित के खिलाफ युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। पीड़‍िता के अनुसार आरोपित से उसकी पहचान एक वर्ष पूर्व हुई थी। बातचीत आगे बढ़ी तो आरोपित ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाना शुरू कर दिया। एक वर्ष से उसके साथ लगातार संबंध बनाता रहा। इधर जब युवती ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा तो आरोपित मुकर गया। इस पर युवती ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की थी। पनियरा थानेदार सुनील कुमार राय ने बताया कि युवती की तहरीर पर अकटहिया निवासी जावेद के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय चालान भेज दिया गया है।

तमंचे के साथ झारखंड निवासी दो युवक गिरफ्तार, जेल

पुलिस ने तमंचे व चाकू के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया। दोनों आरोपित झारखंड के रहने वाले हैं। खबर के अनुसार एसआइ भारत भूषण सिंह यादव हमराहियों के साथ कोल्हुई कस्बे में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें दो युवक संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो वह भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया।

315 बोर का कट्टा व कारतूस मिला

आरोप है कि तलाशी के दौरान दोनों के पास से एक 315 बोर का कट्टा, एक कारतूस व चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम राहुल कुमार व बरेली महतो निवासी थाना तालझारी, जिला साहिबगंज झारखंड बताया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आर्म्‍स एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। दोनों लोग कोल्हुई में किस उद्देश्य से आए थे। पुलिस इसकी जांच कर रही है। थानाध्यक्ष रामसहाय चौहान ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *