प्रेम जाल में फंसाकर युवती से तीन साल तक किया दुष्कर्म, डाकघर का आरोपित लिपिक गिरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। युवती को शादी का झांसा देकर तीन वर्ष तक शारीरिक शोषण करने के आरोपित डाकघर के लिपिक को पनकी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार था।

औरैया के याकूबपुर गांव निवासी रोहित गुप्ता सचेंडी स्थित पोस्ट ऑफिस में क्लर्क है। कुछ वर्ष पूर्व किसी काम से डाकघर आई पनकी की युवती से रोहित की जान पहचान हो गई थी। आरोप है कि इसके बाद रोहित ने उससे प्रेम का इजहार किया और फिर शादी का झांसा देकर तीन वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था। इस दौरान युवती गर्भवती भी हुई तो रोहित ने उसका गर्भपात करा दिया।

शादी के लिए दबाव बनाने पर रोहित ने इन्कार कर दिया और युवती व उसके स्वजन के साथ मारपीट की। आठ फरवरी को युवती ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसकी जानकारी होते ही वह फरार हो गया था। पनकी थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उसे गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजा गया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दुष्कर्म आरोपित की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज

दुष्कर्म के आरोपित की अग्रिम जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विनय कुमार ङ्क्षसह की कोर्ट में कहा गया कि आरोपित को पुलिस फरार घोषित कर चुकी है। ऐसे में अग्रिम जमानत पर छोडऩे पर विवेचना प्रभावित होने की संभावना है। दुष्कर्म और धमकी के आरोपित अकबरपुर के शाहजहांपुर निवासी फतेह खान ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी। सहायक शासकीय अधिवक्ता शिव भगवान गोस्वामी ने बताया कि पुलिस आरोपित पर कुर्की की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!