शिक्षिका से छेड़खानी में लापरवाही पर सख्‍त कार्रवाई, संदना इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीतापुर। लखनऊ निवासी शिक्षिका से सरेराह छेड़छाड़ मामले में एसपी आरपी सिंह ने अपने अधीनस्थों पर बड़ी कार्रवाई कर दी है। शनिवार को एसपी ने संदना थानाध्यक्ष आरबी सुमन और अपराध शाखा के इंस्पेक्टर विजय शंकर यादव समेत कुल चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

इन पर पुलिसिंग और मामले की कार्रवाई में लापरवाही बरतने का आरोप है। निलंबित अन्य पुलिस कर्मियों में दीवान सूर्य पाल सिंह व कांस्टेबल राखी शर्मा भी शामिल हैं। गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे छुट्टी के बाद शिक्षिका लखनऊ वापसी के लिए वैन पकड़ने को सिधौली.मिश्रिख मार्ग पहुंचने को पैदल निकली थी। इस दौरान रास्ते में एक व्यक्ति ने उसे बदनीयत से पकड़ लिया और गन्ने के खेत में खींचकर पटक दिया था। शिक्षिका की ओर से दो तहरीरें दी गईं।

हालांकि बाद में एक तहरीर को गलत होना बताया था। फिलहाल मामले में पुलिस ने पेरियाकोडऱ गांव के आरोपित 28 वर्षीय रामजीवन को घटना के दिन गुरुवार को ही हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था। इसके विरुद्ध शिक्षिका से लूट व पीछा कर निर्वस्त्र का प्रयास, जानमाल की धमकी, मारपीट करना आदि के आरोप में मुकदमा लिखा है। मामला संदना थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय अंदौलीपुरवा की सहायक अध्यापिका से जुड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!