Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चाय, नमकीन और समधी-समधन… अजीब चीज खिलाकर शख्स ने किया गंदा काम, वीडियो को बना लिया था हथियार

पलवल। चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर समधन के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपित ने अपनी समधन के अश्लील वीडियो-फोटो खींचकर तीन साल तक दुष्कर्म किया। कैंप थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने दी शिकायत में कहा कि उसने अपनी बेटी की शादी मई 2020 में की थी। उसी दिन से उसकी बेटी के ससुर का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया।

एक दिन बेटे की ससुराल अकेले पहुंचा आरोपी

आरोप है कि वह सात दिसंबर 2020 को घर पर अकेली थी, उसी समय बेटी का ससुर आ गया। वह चाय बना लाई और चाय रखकर नमकीन लेने गई। इस बीच समधी ने उसकी चाय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गई।

निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए। पीड़िता ने होश में आने के बाद विरोध किया तो आरोपित ने उसे वीडियो व फोटो दिखाकर धमकी दी कि यदि किसी को बताया या कार्रवाई की तो वायरल कर दूंगा।

कई जगह होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

आरोपित ने उसके साथ वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। आरोपित उसे ब्लैकमेल कर राजस्थान, हिमाचल, महाराष्ट्र व उत्तराखंड अलग-अलग होटलों में ले गया और वहां जबरन उसे शराब व सिगरेट पिलाकर दुष्कर्म करता रहा।

12 दिसंबर 2023 को आरोपित ने उसे शहर के आगरा चौक पर मिलने के लिए बुलाया। आरोपित अपनी फार्च्यूनर गाड़ी में बैठाकर गांव के जंगलों में ले गया और वहां गाड़ी में दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपित ने देसी कट्टा दिखाते हुए कहा कि मैंने अपनी पत्नी की तो हत्या कर दी है, तूने शोर मचाया या पुलिस शिकायत की तो तेरा भी वही हाल करूंगा।

इससे पीड़िता बहुत डरी हुई थी, लेकिन परेशान होकर उसने सारी बातें अपने दामाद-बेटी को बताई, जिन्होंने हिम्मत बढ़ाई और आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *