पति पर फर्जी मुकदमा लिखाने की धमकी देकर जीआरपी सिपाही ने महिला से बनाए संबंध, अब कर रहा ब्लैकमेल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बरेली के प्रेमनगर में रहने वाली एक महिला को जीआरपी का सिपाही संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। सिपाही पर आरोप है कि उसने महिला को रात में अपने घर बुलाकर कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच ली और अब जबरन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। विराेध करने पर सिपाही जेल से जमानत पर छूटे पति को फिर से फर्जी मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी भी दे रहा है। यह मामला एसएसपी के सामने बुधवार दोपहर को आया।

आरोपित सिपाही से परेशान पीड़ित महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए स्वयं ही मामले की शिकायत एसएसपी से की है। उसने बताया कि उसके पति एक फर्जी मुकदमे में जेल भेज दिया गया था। वह जमानत पर बाहर भी आ गए हैं और मजदूरी कर परिवार चला रहे हैं। आरोप है कि जीआरपी में तैनात एक सिपाही एक दिन उसके घर आया और पति के बारे में पूछताछ की।

जिसके बाद उसे पति को फर्जी मुकदमे में जेल भेजवाने की धमकी दी। उसका कहना है कि सिपाही के हाथ जोड़े तो सिपाही ने उसे अपने कमरे में बुलाया। आरोप है कि 12 जनवरी की रात को उसके साथ जबरदस्ती की गई और कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए गए। जिसके बाद से सिपाही अब उसे संबंध बनाने के लिए लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। मामले को पूरी तरह से सुनने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पूरे प्रकरण की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!