Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: इस प्रोफेसर ने मंदिर निर्माण के लिए दिए 1.25 लाख रुपए……. बिहार में है नियुक्त,, बीजेपी नेता सूर्यमुनी के कहा…….

सकलडीहा। चंंदौली। पूूर्वांच पोस्ट न्यूज नेटवर्क

धर्म और आस्था से बड़ा कोई धन नही है। कुछ ऐसा ही कस्बा के नागेपुर गंाव निवासी प्रोफेसर आमोद प्रकाश चतुर्वेदी ने प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण में सहयोग प्रदान करते हुए किया।

बुधवार को अपने आवास पर संघ के नेताओं को मंदिर निर्माण के लिये एक लाख 29 हजार 651 रूपया अपने एक माह का वेतन व पेंशन से दिया। प्रोफेसर के इस कार्य का सभी ने सराहना किया।
नागेपुर निवासी जेपी चौबे के दो पुत्र प्रोफेसर आमोद प्रकाश चतुर्वेदी और अविरल जगत चतुर्वेदी है। प्रोफेसर आमोद प्रकाश चतुर्वेदी आरा बिहार के वीर कुंवर सिंह विश्विद्यालय में प्रोफेसर पद पर नियुक्त है। लम्बे समय से राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिये संघ के नेताओं से सम्पर्क साध रहे थे।

यहां तक नागपुर आरएसएस के मुख्यालय पर भी पहुंचे थे। अंत में भाजपा नेता सूर्यमुनी के प्रयास संघ के प्रांत शारीरिक प्रमुख राजन जी व जिला संघ चालक गुलाब सिंह से मुलाकात कर सहयोग का प्रस्ताव रखा।

बुधवार को अपने आवास पर सभी के उपस्थिती में अपने एक माह का वेतन और पेंशन मिलाकर कुल एक लाख 29 हजार 651 रूपया का चेक मंदिर निर्माण के लिये सौपा। संघ के लोगों ने प्रोफेसर के इस पहल का सराहना किया।

इस मौके पर सकलडीहा विधान सभा प्रभारी सूर्यमुनी तिवारी ने कहा प्रभु की सेवा करना ही सच्ची सेवा। बहुत वर्षों के बाद आया है यह अवसर।

इस दौरान संगठन मंत्री विद्या सागर, जिला बौद्धिक प्रमुख अजय, खंड अभियान प्रमुख देवेन्द्र दत्त पांडेय, रमाशंकर खरवार, विजय गुप्त, संतोष सोनी, मोनू पांडेय, सूरज पांडेय, रिंकू आदि मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *