इस थाने की अव्‍यवस्‍था देखकर भड़के पुलिस कप्तान, बैरक के सिपाहियोंं को खरी सुनाई खोटी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत एसएसपी अमित पाठक बुधवार की दोपहर 12 बजकर 32 मिनट पर मंंडुआडीह थाने का निरीक्षण करने पहुंंचे। मुख्य द्वार पर एसएसआइ राजेश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने उन्हें सलामी दी। थाने के मुख्य द्वार पर गमलों में हरे.भरे पौधों व फूल पत्तियों से सजाया गया था। वहींं नीचे रेड कारपेट भी लगी थी।

कप्तान के गाड़ी का दरवाजा खोलकर थानेदार परशुराम त्रिपाठी ने कप्तान को कार्यालय की तरफ चलने का इशारा किया। कप्तान थानेदार के इशारे की अनदेखी करते हुए सीढ़ी से बैरक की तरफ चढ़ने लगे। ऊपरी तल पर बने बैरक में गंदगी संग दुर्व्यवस्था देखकर थानेदार परशुराम त्रिपाठी को जमकर फटकार लगाई और इस कदर आक्रोशित हुए कि केवल दो मिनट के अंदर ही 12रू34 पर थानेदार को जोर से डपटते हुए बाहर निकले और गाड़ी में बैठ कर चल दिए।

एसएसपी अमित पाठक इसके बाद रवाना हो गए और हक्का.बक्का थानेदार व क्षेत्राधिकारी भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी ने तुरंत सफाई कर्मियों को बुलवाकर बैरक की साफ.सफाई करवाई। एसएसपी के जाने के बाद थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बैरक में रह रहे सिपाहियोंं को खूब खरी. खोटी सुनाई। वहीं कप्तान के आगमन पर खराब व्‍यवस्‍था को लेकर थाने में उनके जाने के बाद भी मंथन होता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!