Sunday, May 19, 2024
उत्तर-प्रदेश

दर्दनाक हादसा- वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा को मारा टक्कर, हो गया मौत….दारोगा उड़न दस्ता टीम के साथ ड्यूटी पर थे तैनात

रायबरेली, लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

 हरचंदपुर : रायबरेली-लखनऊ हाइवे पर शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचल दिया। हादसे में दारोगा की दर्दनाक मौत हो गई। दारोगा उड़न दस्ता टीम के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। हादसे के बाद बस चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

जौनपुर के चैती रामपुर सुजानगंज निवासी राकेश सिंह बछरावां थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे। शुक्रवार की अर्द्ध रात्रि वह विधानसभा में तैनात फ्लाइंग स्काएड टीम (एफएसटी-12) के साथ रायबरेली-लखनऊ हाइवे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान उन्होंने एक कार को रोका।

कार चालक वाहन की डिग्गी खोलने लगा। इसी बीच लखनऊ से रायबरेली की ओर जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने पास खड़े दारोगा राकेश को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गिर गए और बस उन्हें कुचलते हुए मौके से फरार हो गई। हादसे में राकेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एफएसटी टीम प्रभारी मंगल सिंह ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। थानाध्यक्ष का कहना है कि मृतक के परिवारजन को रात में ही घटना की जानकारी दे दी गई है। वाहन की तलाश की जा रही है। एफएसटी प्रभारी मंगल सिंह की ओर से तहरीर मिली है। केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *