Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में यहां हुआ हादसा, अचानक पलटा…..5 लोगों हुए,, सुतने ही दौङ पङे पूर्व विधायक मनोज,, 2 की हालत चिंताजनक

शवदाह को जा रहे ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी

धानापुर, चंदौली ।

दाह-संस्कार के लिए नरौली गंगा घाट जा रही ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सोमवार की देर शाम कस्बा स्थित ब्लाक के समीप पलट गयी। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर-ट्राली सवार पांच लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी के बाद सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू तत्काल धानापुर सीएचसी पहुंचे और तत्काल घायलों को दवा-ईलाज उपलब्ध कराया।

चिकित्सकों द्वारा दो लोगों की हालत चिंताजनक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद मनोज डब्लू ने एक घायल को जिला अस्पताल भेजवाया, वहीं दूसरे को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया। इस घटना से घायलों के परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार कमालपुर क्षेत्र के पसाई गांव निवासी मंगला यादव के पिता के निधन के अंतिम संस्कार के पारिवारिक जन व पास-पड़ोस के लोग नरौली गंगा घाट जा रहे थे। कुछ लोग ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर मंगला के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे, जो धानापुर ब्लाक के पास सिवाहल में पलट गयी। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर-ट्राली सवार राजेंद्र यादव 40 वर्ष, दूधनाथ यादव 55 वर्ष व गोवर्धन मौर्या 52 वर्ष, प्रभु गोंड 50 वर्ष, गणेश विश्वकर्मा 35 वर्ष घायल हो गए। घटना के बाद आसपास जुटे ग्रामीणों ने सभी घायलों को उपचार के लिए धानापुर सीएचसी ले गए। वहीं धानापुर मांगलिक कार्यक्रम शरीक होकर लौट रहे सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू को घटना की जानकारी हुई तो वह डेढ़ावल से लौटकर धानापुर पहुंचे और घायलों को तत्काल प्राथमिक उपचार दिलाने में जुट गए। चिकित्सकों ने राजेंद्र यादव, दूधनाथ व गोवर्धन यादव की स्थिति चिंताजनक होने पर अपने काफिले के वाहन के साथ एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भिजवाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *