Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भ्रष्टाचार के आरोप में डीएम हुए निलंबित, संपत्तियों की भी होगी जांच…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश स्थित औरैया के जिलाधिकारी सुनील वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है। यूपी सरकार ने इनकी संपत्तियों को जांच करने का आदेश भी दिया हैण् मिली जानकारी के अनुसार सुनील वर्मा के खिलाफ यह कार्रवाई भ्रष्टाचार और काम काज में लापरवाही के आरोप में हुई है। साल 2013 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी सुनील वर्मा, रायबरेली के रहने वाले हैं। बताया गया कि सुनील वर्मा के खिलाफ विजिलेंस की जांच होगी।

समाचार लिखे जाने तक इस आशय की जानकारी नहीं मिली थी कि सरकार ने सुनील वर्मा को सस्पेंड करने के बाद औरैया का जिलाधिकारी किसे नियुक्त किया है या किस अधिकारी को जिले का प्रभार दिया गया है।

यह अधिकारी भी हो चुके हैं निलंबित

वहीं सोमवार को ही सरकार ने प्रतापगढ़ जिले में तहसीलकर्मी की हत्या के आरोपी एसडीएम को सस्पेंड कर जांच शुरू की थी। राज्य सरकार ने प्रतापगढ़ में तैनात सब डिविजनल मजिस्ट्रेट ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह को नायब नजीर की हत्या के आरोप में निलंबित करने का आदेश दिया था।

इससे पहले सरकार ने सोनभद्र के डीएम रहे टिके शिब्बू को निलंबित किया था। उन पर अवैध खनन के साथ.साथ चुनाव में बतौर जिला निर्वाचन अधिकारी लापरवाही से काम करने का आरोप था। नवहीं बीते दिनों गाजियाबाद के एसएसपी पर भी गाज गिरी थी। एसएसपी पवन कुमार को कर्तव्यों का पालन ना करने के आरोप में निलंबित किया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *