Saturday, May 4, 2024
Uncategorized

संसद में घुसा जूता चोर, एक नहीं 20 जोड़ी हुए गायब; स्पीकर ने दिए जांच के आदेश…….नेता, सांसद और पत्रकार बिना जूते के नजर आए

देश विदेश डेस्क। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

पाकिस्तान संसद में नेताओं से लेकर पत्रकार तक नंगे पैर घर जाने पर मजबूर

संसद परिसर की मस्जिद से 20 जोड़ी जूते हुए चोरी

संसद में हुई ऐसी घटना कि स्पीकर ने दिया जांच का आदेश

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की कंगाली जगजाहिर है। आटा जैसे मूलभूत चीजों से देश के लोग झुझ रहे हैं। देश गरीबी में इतना डूब चुका है कि चोर भी जूते चुराने तक मजबूर हो चुके हैं और भी किसी मामूली जगह से नहीं बल्कि पाकिस्तान के संसद में ही डाका डाल रहे हैं। जहां पाकिस्तान के नेता, सांसद और पत्रकार बिना जूते के नजर आए। इस चोरी के बाद स्पीकर को इस मामले में दखल देना पड़ा।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान संसद की पवित्रता एक असामान्य घटना से भंग हो गई क्योंकि चोर सुरक्षा को पार करने में कामयाब रहे। इस घटना के बाद वहां मौजूद अधिकारी और पत्रकार हैरान रह गए जब वह नंगे पैर घर जाने के लिए मजबूर हुए। पाकिस्तान के संसद परिसर से जूते रहस्यमय तरीके से गायब होने से सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए।

पाकिस्तान संसद के बाहर हुई चारी 

यह घटना संसद भवन के भीतर एक मस्जिद में शुक्रवार की नमाज के दौरान सामने आई, जहां नेशनल असेंबली (एमएनए) के सदस्य, पत्रकार और संसदीय कर्मचारी सहित श्रद्धालु एकत्र हुए थे। मस्जिद के दरवाजे से 20 जोड़ी से अधिक जूते लेकर फरार हो गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *