Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया : यहां सिवान में मिला विवाहिता शव, जांच में जुटी पुलिस…….आई थी घर,शाम 7 बजे मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकली थी, थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कर रही है

चकिया चंदौली। चकिया सर्किल के शहाबगंज थाना क्षेत्र के रसिया गांव में रविवार की रात एक विवाहिता का शव मिला जो सनसनीखेज घटना के रूप में सामने आई। मृतका के परिजनों के अनुसार वह रविवार लगभग शाम 7 बजे मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकल गई। देर शाम तक घर वापस नहीं पहुंची तो घर वालो ने खोजबिन शुरू की दी ।

परिजनों को उसकी लाश गांव के सिवान में घर से कुछ दूर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है। बताते हैं कि बीते एक माह पूर्व रसिया निवासी हीरालाल पाल की पुत्री रेनू पाल 24 वर्ष की शादी सकलडीहा क्षेत्र के उकनी निवासी ज्ञानेंद्र के साथ हुई थी। कुछ दिनों पूर्व विवाहिता रेनू अपने ससुराल से विदा होकर मायके आई थी।

 इस संबंध में चकिया क्षेत्राधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शहाबगंज थाना क्षेत्र के रसिया गांव में एक विवाहिता का शव खेत से बरामद हुआ है। डेड बॉडी को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के तहरीर के आधार पर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *