Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: यहाँ हुआ दर्दनाक घटना महिला की हुई मौत……. गुस्साए लोगों ने चकिया मुगलसराय मार्ग को किया जाम, पहुंची पुलिस

 

चकिया, चंदौली।
आज सुबह कोतवाली क्षेत्र के चकिया मुगलसराय मार्ग पर सिकंदरपुर करमचक गांव के समीप अनियंत्रित मैजिक वाहन के चपेट में चंपा देवी 50 वर्ष अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चकिया मुगलसराय मार्ग पर पड़े शव के बीच चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कोतवाल राजेश यादव ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर घटना के बाद चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

शनिवार की सुबह वह सड़क के दूसरे छोर पर उपली पाथने गई थी। उपली पाथ कर लौट रही थी कि सड़क पार करते वक्त चकिया की ओर से आ रही एक मैजिक वाहन ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। मौके की स्थिति को देखते हुए चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया।

दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और सड़क पर रहे शव के बीच चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलते ही कोतवाल राजेश यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के मुरारपुर पहाड़ी के समीप मोड़ पर एक सप्ताह पूर्व ही प्रदीप मोदनवाल 28 वर्ष की मैजिक वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। इसी प्रकार क्षेत्र में आए दिन हो रही दुर्घटना से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है, वहीं पुलिस वाहन चालकों पर लगाम लगाने में पूरी तरह से असफल साबित हो रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *