Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मायावती का बड़ा बयान, कहा-BSP की सरकार बनी तो वेस्ट यूपी को अलग स्टेट बनाने का करेंगे प्रयास

मुजफ्फरनगर।  बसपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती नगर के जीआइसी मैदान में आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचीं।

रैली में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंच पर पहुंचकर डॉ. भीमराव अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और फिर जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में मुजफ्फरनगर में कोई दंगा नहीं हुआ। सपा सरकार में जाट और मुसलमानों का भाईचारा टूटा गया था।

मंच से सपा-कांग्रेस पर भी किए तीखे वार
उन्होंने कहा कि टिकट बंटवारे में प्रत्येक वर्ग के लोगों को वरीयता दी गई। सपा सरकार में मुजफ्फरनगर में इतनी दहशत पैदा की गई कि मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं थे, इसी वजह से अति पिछड़ा वर्ग के प्रत्याशी को मैदान में उतर गया। मुस्लिम समाज को भागीदारी देने के लिए यही के प्रत्याशी को हरिद्वार से चुनाव मैदान में उतरा गया है।
बसपा सुप्रीमो बोलीं: भाजपा अब सत्ता में नहीं लौटेगी
कहा कि आजादी के बाद से सत्ता कांग्रेस के हाथों में रही है। बीजेपी की मानसिकता भी संकीर्ण है। भाजपा सत्ता में नहीं लौटेगी। अब भाजपा की नाटकबाजी या जुमलेबाजी काम आने वाली नहीं है।

जब जब बसपा की सरकार बनी, किसानों की हर फसल का वाजिब दाम दिया गया। राशन देने से नहीं, बल्कि स्थाई रोजगार देने से ही गरीबों का भला होगा। धर्म की आड़ में हो रहे मुसलमानों के शोषण को रोका जाएगा। बसपा सरकार में निष्पक्ष तरीके से भर्ती हुई। जाट समाज के युवाओं को भी रोजगार मिला। भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है।

सरकार बनी तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने के लिए करेंगे काम: मायावती
मंच से मायावती ने चौधरी चरण सिंह को भी याद किया। उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार बनी तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग स्टेट बनाने के लिए काम करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *