Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

बेटी को पानी में डूबोकर मारा, बोरे में भरकर नाले में फेंका शव; बेरहम मां की ममता जागी तो सामने आया सच

सोनभद्र। सीमा से सटे मध्यप्रदेश के सिंगरौली में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बरगवां थाना क्षेत्र के हिंडाल्को महान प्रोजेक्ट के आवासीय परिसर में बेरहम मां ने अपनी ही आठ माह की मासूम बेटी को पानी में डूबोकर मार डाला। इसके बाद शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। पति को बच्ची के लापता होने की बात बताई। घटना बुधवार की है। आधी रात के बाद जब महिला की ममता जागी तो घटना का खुलासा हुआ। गुरुवार को पुलिस ने शव बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। शव आवास से कुछ दूर स्थित नाले से बरामद कर लिया है।

यह है पूरा मामला 
हिंडाल्को महान में कार्यरत रामलला तिवारी की पत्नी मोनू तिवारी बुधवार दोपहर घर के बाथरूम में कपड़े धो रही थी। उसने अपनी बच्ची मधु को कमरे में सुलाया था। जब वह कपड़े धोकर बाहर निकली तो बच्ची गायब थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो परिजन बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे। वहां उन्होंने मासूम के अगवा किए जाने की आशंका व्यक्त की।

पुलिस ने मामला पंजीकृत कर बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी। देर रात तक बच्ची का कहीं पता नहीं चला। इधर, आधी रात को मां को पश्चाताप हुआ और ममता जागी तो पूरा वाकया अपने पति से बता दिया। इसके बाद पति ने पुलिस को सूचना दी।

महिला की निशानदेही पर घर से कुछ दूर नाले में बोरी में लिपटा मासू का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया। बरगवां थाने के निरीक्षक विद्या वारिधि तिवारी के अनुसार मां ने ही मासूम की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया था। शुरुआती पूछताछ में क्रोध में आकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *