Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

मुख्तार की मौत के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे कृष्णानंद राय की पत्नी और बेटे, कहा- बाबा ने दिलाया न्याय

गाजीपुर।  माफिया मुख्तार अंसारी अब इस दुनिया में नहीं हैं। गुरुवार को बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। मुख्तार की मौत के बाद भाजपा के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय और बेटे पीयूष राय ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा के दर्शन किए।

बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने आई कृष्णनंद राय की पत्नी अलका राय ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए बेहद खास है। बाबा विश्वनाथ पर पूरा भरोसा था आज बाबा की वजह से न्याय मिला है। कोर्ट से हम लोग हार गए थे। पीएम मोदी और सीएम योगी की देन है जो मुझे और मेरे परिवार को न्याय मिला है।

मुख्तार की मौत पर उनके परिवार और विपक्षी पार्टियों द्वारा सरकार पर साजिश के आरोप लगाने के सवाल पर अलका राय ने कहा कि ये बिल्कुल गलत बात है। विपक्षी पार्टियों को तुष्टिकरण की राजनीति करना है। उनको विरोध करने के लिए कोई न कोई मुद्दा चाहिए वो एक अपराधी में अपना मजहब ढूंढ रहे हैं। मेरा यह मानना है रमजान के इस महीने में ये फैसला आया है, इसे अल्लाह का न्याय कहिए या बाबा का न्याय…।

वहीं, कृष्णानंद के बेटे पीयूष ने कहा कि आज का दिन उनके लिए खुशी का है और होली-दिवाली से कम नहीं है। पीयूष राय ने कहा कि मुझे पता चला है कि बांदा जेल में मुख्तार की मृत्यु हो चुकी है। इस समय मैं बाबा विश्वनाथ और गोरखनाथ भगवान का बहुत शुक्रिया कहूंगा। उनका बहुत आशीर्वाद है हम लोगों पर…

मैं बस इतनी सी बात कहूंगा कि कर्म के दायरे से उतरोगे, तो उसकी सजा तुम्हें तड़पने तक नहीं छोड़ेगी। हमें ये आज देखने को मिला है। इसका फैसला भगवान ने किया है। जो जैसा करता है, उसका फल उसे मिलता है। दरअसल मुख्तार पर कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप लगा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *