Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

‘अच्छा लग रहा है…’ मनोज तिवारी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं नेहा सिंह राठौर, इशारों-इशारों में कही ये बात

 नई दिल्ली। Neha Singh Rathore।  बिहार में का बा?, UP में का बा? जैसे गाने गाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वालीं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर चुनावी मैदान में उतर सकती हैं। अटकलें लगाई जा रही है कि उन्हें लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election 2024) भाजपा नेता और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है।

खुद नेहा राठौर ने ऐसे संकेत दिए हैं, जिससे इस बात पर चर्चा हो रही है कि क्या उन्हें दिल्ली के नॉर्थ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जाएगा।

चुनावी टिकट मिलन के संकेत पर क्या बोलीं नेहा?

दरअसल, समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दैरान जब उनसे पूछा गया कि क्या क्यों वो मनोज तिवारी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं तो उन्होंने इस बात को खारिज नहीं किया। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि कांग्रेस की तरफ से मुझे टिकट मिलेगा या नहीं, ना  मैं इसको लेकर ज्यादा व्याकुल हूं।

नेहा ने आगे कहा,”मुझे मीडिया से पता चल रहा है कि मुझे मनोज तिवारी के लिए चुनावी मैदान में उतरने का मौका मिल सकता है। मुझे अच्छा लग रहा है कि सकारात्मक वजहों से मैं चर्चा में हूं।”

मनोज तिवारी पर निशाना साध रहीं नेहा

वो लगातार ये बात कहती आईं है कि अश्लील भोजपुरी गाने वाले लोग आज संसद में बैठे हुए हैं। मुझे भोजपुरी को लेकर लड़ाई है। कई लोगों ने भोजपुरी का अपमान किया है। वो सोशल मीडिया हैंडल एक्स के जरिए मनोज तिवारी पर निशाना साध रही हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *