Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सपा के पूर्व सांसद भाजपा में शामिल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया स्वागत

 लखनऊ। एटा से सपा के पूर्व सांसद देवेन्द्र सिंह यादव और लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से बसपा के पूर्व प्रत्याशी अनिल पांडेय रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के राज्य मुख्यालय में उन्हें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

इस अवसर पर भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में चल रही विकास की यात्रा से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत है। पिछले 10 वर्षों से प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चलने वाली जनकल्याणकारी योजनाओं से विकसित भारत निर्माण का संकल्प पूर्ण हो रहा है। हमारी विचारधारा से जुड़कर पार्टी में शामिल हुए सभी लोग अबकी बार 400 पार के संकल्प को पूर्ण करने में सहभागी बनें।

ब्रजेश पाठक ने भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि लोकसभा का चुनाव घोषित हो चुका है और हमें जुटकर पिछले चुनाव की अपेक्षा प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने है। प्रधानमंत्री के विकासित भारत के संकल्प को पूर्ण करने के लिए मिलकर काम करना है और प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा की बड़ी विजय में सहभागी बनना है।

इस मौके पर एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह ‘राजू भैया’, सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश मंत्री शिवभूषण सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह तथा प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे उपस्थित थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *