Monday, May 6, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

शादीशुदा देवर ने एकतरफा प्रेम में भाभी के साथ पार की सारी हदें, गंदी फोटो खींची और…अब ये कर रहा डिमांड

आगरा। Agra News: आगरा में हरीपर्वत क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि उसकी बुआ सास और देवर मुंबई में रहते हैं। रिश्तेदारी के कारण उनका घर आना जाना लगा रहता था। अप्रैल 2022 में बुआ सास मंजीत कौर, देवर गुरमीत और उसकी पत्नी जसविंदर घर आए थे।

उन्होंने मथुरा में रिश्तेदारी की शादी में शामिल होने की बात कही थी। सास ने शादी में पहनने के लिए उसकी चेन और पेंडल,चार चूड़ी ,अंगूठी और साड़ी मांगी। रिश्तेदारी के कारण उसने सारा सामान दे दिया।मथुरा शादी में जाने के बाद वो लोग सीधा मुंबई चले गए।

एकतरफा प्यार में खींचे अश्लील फोटो

पीड़िता का आरोप है कि गुरमीत उससे एक तरफा प्यार करने लगा। वो लगातार घर आता रहता था। उसने मौका देखकर उनके अश्लील फोटो खींचना शुरू कर दिए। 13 नवंबर 2020 को उसका पूरा परिवार घर आया। रात में सोते समय गुरमीत कमरे में आ गया। मुंह पर हाथ रखकर उसके कपड़े हटाने लगा। मोबाइल से अश्लील वीडियो और फोटो खींच लिए।

पीड़िता के विरोध पर शोर सुनकर पति और बेटा आ गए। बदनामी के डर से उन्होंने पुलिस से शिकायत नहीं की। सास मनजीत और देवर ने माफी मांग ली। अगली बार आने पर गहने और कपड़े लौटाने का वादा किया।

शादी का बना रहा दबाव

पीड़िता का आरोप है कि गुरमीत तब से लगतार शादी का दबाव बना रहा है। दोनों के शादी शुदा होने की बात कहने पर भी नहीं मान रहा है। अश्लील फोटो रिश्तेदारों को भेजने की धमकी दे रहा है। पीछा छोड़ने के लिए दस लाख रुपये मांग रहा है। मोबाइल पर काल और मैसेज कर सरेआम दुष्कर्म की धमकी दे रहा है। सब्र का बांध टूटने पर पीड़िता ने साक्ष्य के साथ पुलिस से शिकायत की।

प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच के बाद छेड़छाड़, वसूली मांगने आदि धाराओं। में मुकदमा दर्ज किया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *