Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः कोतवाली क्षेत्र के दांडी इलाके की घटना, लोगों से था विवाद, कोर्ट में पेशी पर जाने के पहले लगा दी आग, जिंदगी और मौत से जूझ रहा है यह……

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दांडी इलाके में जमीन संबंधी एक विवाद में एक 35 साल के युवक को पेट्रोल डालकर आग लगा दिया गया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और झुलसे हुए युवक को मुगलसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने कहा है कि मामले में छानबीन जारी है।

जानकारी में बताया जा रहा है की दांडी गांव के रहने वाले 45 वर्षीय विजय गुप्ता का बहादुरपुर के रहने वाले चंद्रभूषण त्रिपाठी और उत्कर्ष के साथ जमीन संबंधी एक पुराना विवाद चल रहा था। दोनों के बीच यह विवाद न्यायालय में भी चल रहा था, जिसको लेकर आज कोर्ट में तारीख भी थी।

बताया जा रहा है कि कोर्ट में तारीख पर पेशी के लिए विजय गुप्ता और विपक्षीगण जा रहे थे। इसी दौरान आपस में इन दोनों के बीच विवाद हो गया, जिस पर दोनों ने मिलकर विजय गुप्ता के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। युवक को जलता देख स्थानीय लोगों ने आनन.फानन में आग बुझाई, तब तक युवक 30ः जल चुका था। इसके बाद लोगों में पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे युवक को अस्पताल भिजवा दिया। वहीं दोनों अन्य आरोपियों को मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में कोतवाल मुगलसराय के कोतवाल विजय बहादुर सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है। जबकि पुलिस क्षेत्राधिकारी ने वीडियो बयान जारी करके कहा है कि मामले में छानबीन जारी है और घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *