Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रधानाध्यापक और DEO के बीच हुई हाथापाई, शिक्षा अधिकारी को जमकर पीटा… सिर में आई गंभीर चोट…….

मुजफ्फरपुर। Fight Between Headmaster & DEO: कुढ़नी प्रखंड के उत्क्रमित उच्च मध्य विद्यालय करमचंद्र रामपुर बलरा स्कूल में सोमवार को निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी ओर प्रधानाध्यापक के बीच जमकर मारपीट हो गई। प्रधानाध्यापक ने जिला शिक्षा अधिकारी अजय कुमार सिंह की जमकर पिटाई कर दी।

इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं स्कूल के प्रधानाध्यापक राकेश कुमार भी घायल हैं। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना के बाद कुढ़नी थानाध्यक्ष पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पूर्व प्रधानाध्यापक वहां से निकल चुके थे।

प्रधानाध्यापक के खिलाफ मिल रही थी शिकायत

बताया जा रहा कि स्कूल के प्रधानाध्यापक के विरुद्ध काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी। सोमवार को प्रखंड शिक्षा अधिकारी व एक अन्य कर्मचारी को धमकी भी दी गई। डीईओ ने मामले को गंभीरता से लिया।

दोपहर बाद उच्च मध्य विद्यालय करमचंद्र रामपुर बलरा पहुंचे। निरीक्षण के क्रम में कई तरह की गड़बड़ियां मिलीं। निरीक्षण के बाद डीईओ और प्रधानाध्यापक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

डीएम ने एसएसपी व थानाध्यक्ष को स्थिती से कराया अवगत

इसके बाद डीइओ और प्रधानाध्यापक में जमकर मारपीट हुई। प्रधानाध्यापक के प्रहार से डीइओ के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी जिलाधिकारी को दी गई। डीएम ने एसएसपी व थानाध्यक्ष को स्थिति से अवगत कराया।

कुढ़नी थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की। पुलिस के आने से पहले एचएम निकल चुके थे। प्रधानाध्यापक के विरुद्ध प्राथिमकी दर्ज कराई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *