Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मेरी पत्नी के कपड़े फाड़े और अभद्रता की… सुसाइड नोट लिख पति ने अपने 2 बच्चों के साथ की आत्महत्या; पेड़ से लटकी मिली लाश

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। शामगढ़ थाना क्षेत्र के चंदावासा चौकी अंतर्गत ग्राम रुंडी में एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। पहले पिता ने अपने बेटे-बेटी को फंदे पर लटकाया फिर खुद भी आत्महत्या कर ली।

तीनों की लाशें पेड़ पर लटकी मिली। बताया जा रहा है कि पिता 3-4 महीनों से काफी परेशान चल रहा था। घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें उसने गांव के राजू बंजारा और उसके परिवार पर पत्नी के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

पेड़ पर लटकी मिली लाश

घटना काफी हैरान कर देने वाली है क्योंकि तीनों ही लाशें पेड़ पर लटकी मिली। दरअसल, मृतक प्रकाश बंजारा मोटरसाईकल पर घूमकर कंबल बेचता था। रविवार रात को वह कंबल बेचकर आया और सोमवार को उसने यह कदम उठाया। गरोठ एएसपी, गरोठ एसडीओपी समेत थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे हुए है।

पहले बच्चों को दी दर्दनाक मौत

मृतक पिता ने पहले अपने दोनों बच्चों (सुमन और आकाश) को पेड़ पर लटकाया फिर बाद में खुद भी फांसी पर लटक गया। मौके से बरामद किए गए सुसाइड नोट में मृतक ने राजू बंजारा और उसके परिवार पर आरोप लगाया है कि सभी ने उसकी पत्नी के कपड़े फाड़े और उसके साथ अभद्रता की। मृतक ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में राजू द्वारा प्रताड़ित करने का भी जिक्र किया है।

गुस्साए ग्रामीणों ने की तोड़फोड़

पिता और दो मासूम की दर्दनाक मौत देख ग्रामीणों का गुस्सा फूटा। गांव वालों ने आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की और पुलिस को शवों को देने से मना कर दिया। पुलिस के विरोध में ग्रामीणों ने 3 से 4 महीने तक हंगामा किया और आरोपियों के घर पर जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस पर पथराव किया गया। ग्रामीणों में सबसे अधिक महिलाएं विरोध कर रही है। हालात इतने खराब हो गए कि सुवासरा थाने का फोर्स को घटनास्थल पर पहुंचना पड़ा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *