Friday, May 3, 2024
देश-विदेशलोकसभा चुनाव 2024

बीजेपी को लड़ा बड़ा झटका, 24 घंटे के भीतर ही यहां से घोषित उम्मीदवार ने चुनाव न लड़ने की बात कही, किया इनकार……. कल ही BJP ने बनाया था उम्मीदवार

आसनसोल, नई दिल्ली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने आज लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। बीते दिन ही भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट में पवन सिंह को बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था।

पवन सिंह ने ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, ”मैं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।”

TMC ने किया कटाक्ष

पवन सिंह के पोस्ट के बाद टीएमसी ने उनपर हमला बोला है। पवन के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उन पर कटाक्ष किया है। अभिषेक ने कहा, ” ये पश्चिम बंगाल के लोगों की अदम्य भावना और शक्ति।” 

शनिवार को जताई थी खुशी

इससे पहले शनिवार को पवन सिंह ने भाजपा द्वारा आसनसोल से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद खुशी जाहिर की थी। पवन ने पोस्ट करते हुए आलाकमान को धन्यवाद भी दिया था। उन्होंने कहा था कि मुझे उम्मीदवार बनाने के लिए वो राष्ट्रीय नेतृत्व का वंदन, चंदन और अभिनंदन करते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *