Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

‘मेरे पति की हत्या हुई है, … ने उसे मारा है’ CM Yogi के दरबार में पुलिस की शिकायत लेकर पहुंची महिला……

लखीमपुर। अपने तीन बच्चों व पति के साथ दिल्ली में रह रही एक महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नोएडा पुलिस की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली इस महिला का कहना है कि उसके पति की दिल्ली के रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी ने हत्या कर दी और जब उसके पति की मौत हो गई तो बाद में उसका एक्सीडेंट बताकर पल्ला झाड़ लिया।

मुख्यमंत्री के दरबार में पेश हुई मोहम्मदी की बगरेठी गांव की रहने वाली महिला स्वाती ने बताया कि उसका पति रंजीत सूरजपुर नोएडा में ईशान खान के यहां काम करता था। वहीं बीस दिसंबर को उसकी मौत हो गई। स्वाती का कहना है कि उसके पास मालिक ईशान खान का फोन आया कि उसके पति की एक्सीडेंट में मौत हो गई।

क्या है आरोप?

आरोप है कि रंजीत को उसके मालिक ने मारा है और नोएडा की पुलिस भी उससे मिल गई है। जनता दरबार में शिकायत के बाद रविवार को स्वाती को मोहम्मदी बुलाया गया जहां सीओ मोहम्मदी ने उसके बयान लिए और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

स्वाती का कहना है कि उसे तीन बच्चे और और एक बच्चा उसके पेट में पल रहा है। उसके पास रोजी रोटी का साधन उसका पति ही था जिसे उपरोक्त लोगों ने छीन लिया। स्वाती ने इंसाफ मांगते हुए कहा कि अगर उसे इंसाफ न मिला तो वह फिर से योगी दरबार में इंसाफ मांगेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *