Thursday, May 2, 2024
बिहार

किसके दम पर चुनाव लड़ रहे हैं मनीष कश्यप? पब्लिक के बीच खुद दी जानकारी; सियासत हुई तेज

पटना। Bihar Politics News Hindi: बिहार में लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है वैसे-वैसे सभी प्रत्याशी और जोर लगाते नजर आ रहे हैं। गली, मोहल्ले से लेकर सभी वार्डों का चक्कर काट रहे हैं। लोगों से मतदान करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन इनमें कुछ निर्दलीय प्रत्याशी भी हैं जो कि बढ़ चढ़कर ताल ठोक रहे हैं।

ये निर्दलीय प्रत्याशी पहले टिकट की आस में थे लेकिन जब टिकट नहीं मिला तो फिर अकेले मैदान में उतरने का फैसला किया और अब जनता के सामने कई वादे भी कर रहे हैं। इनमें यूट्यूबर मनीष कश्यप भी एक हैं। मनीष कश्यप (Manish Kashyap) लोगों के बीच जाकर अपना विजन बताने का काम कर रहे हैं।

मनीष कश्यप ने बताया किसके दम पर चुनाव लड़ेंगे?

इसी क्रम में मनीष कश्यप ने बताया कि वह किसके दम पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी बताया कि आखिर उन्हें दूध से क्यों नहलाया गया?

 मैं जनता के दम पर चुनाव लड़ूंगा

मनीष कश्यप ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं किसी पार्टी के दम पर चुनाव नहीं लड़ रहा हूं मैं जनता के दम पर चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि हम मोदी के दम पर चुनाव लड़े तो उनके दम पर बैठ जाएंगे वहीं नीतीश जी के दम पर लड़ेंगे तो उनके साथ बैठ जाएंगे। लेकिन आपलोग के दम पर जीते तो आपलोगों के साथ बैठूंगा।

दूध से नहलाने को लेकर सफाई दी

मनीष कश्यप ने कहा कि मैंने नहीं कहा दूध से नहलाने बल्कि मेरी माताओं ने मुझे दूध से नहलाया। माताओं ने मुझसे कहा कि बेटा तुम मेरे दूध का कर्ज चुकाना। इसलिए मैंने भी माताओं को भरोसा दिया हूं कि मैं मां के दूध का कर्ज चुकाऊंगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *