Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

रवि मिस्टर फ्रेशर तो श्रेया बनी मिस फ्रेशर, म. मो. मा. हिंदी पत्रकारिता संस्थान में मनी फ्रेशर पार्टी………

रवि मिस्टर फ्रेशर तो श्रेया बनी मिस फ्रेशर

म. मो. मा. हिंदी पत्रकारिता संस्थान में मनी फ्रेशर पार्टी

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के मदन मोहन मालवीय हिंदी पत्रकारिता संस्थान में एम ए (जेएमसी) प्रथम सेमेस्टर के नवआगंतुक छात्र- छात्राओं के लिए एमए (जेएमसी) तृतीय सेमेस्टर के छात्रों द्वारा स्वागत समारोह ‘आरम्भ’ का आयोजन किया गया। रवि को मिस्टर फ्रेशर, श्रेया को मिस फ्रेशर, सोनी को मिस क्वीन और विकास को मिस्टर किंग का ताज पहनाया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना और दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि संस्थान के निदेशक डॉ. नागेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पीढ़ी दर पीढ़ी हमें अपने संस्थान की गरिमा को आगे बढ़ाना है। यही उत्साह आपको अपने कार्यक्रम में भी दिखाना है। जब आप यहाँ से निकल के कहीं जाते हैं और आप नौकरी पाते हैं तो वहाँ मै अपने आप को पाता हूँ। संस्थान की अपनी एक विरासत और इतिहास है। आपके प्रत्येक व्यवहार से इस संस्थान रुपी परिवार की गरिमा जुडी हुई है निश्चित ही आपका संस्कार अच्छा रहा जो आप यहाँ आये हैं। यहाँ लाभ प्राप्त करने के साथ अपने जीवन के प्रगति पथ पर आगे बढ़ेंगे।

कार्यक्रम में संस्थान के वरिष्ठ अध्यापक डॉ. दयानन्द ने कहा कि यह ‘आरम्भ’ दो पीढियों के ऊर्जा का प्रसार है। संस्थाएं हमें कभी नहीं छोड़ती। संस्थाएं हमारा स्वागत करती हैं और बहुत दूर तक स्वागत करती हैं। वरिष्ठ अध्यापक डॉ. वशिष्ठ नारायण सिंह ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप जीवन में अच्छे कार्य करें। आप जीवन भर कीर्ति और यश को प्राप्त करें।अगले वक्ता डॉ. संतोष कुमार मिश्र ने नवांगतुक छात्रों को भविष्य के लिए छात्रों को शुभकामनायें देते हुये कहा कि पत्रकारिता के किसी भी फील्ड में रहिये अच्छा करिये।

कार्यक्रम का संचालन विदुषी एवं धन्यवाद ज्ञापन आशुतोष त्रिपाठी ने किया। इस अवसर पर डॉ. रविंद्र पाठक, डॉ. जय प्रकाश श्रीवास्तव, डॉ. जिनेश, डॉ. देवाशीष वर्मा, डॉ. शिव यादव, शैलेश चौरसिया, अनिरुद्ध पाण्डेय, मो. जावेद एवं अनमोल,आस्था, संस्कृति, आकांक्षा,साक्षी,सचिन,अनिमेष,सतीश, विशाल सहित अन्य छात्र-छात्राएं मौजूद

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *