Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रेलवे स्टेशन से बच्ची चुराकर भागा युवक, लोगों ने पीछा किया तो पटककर मार डाला……

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बुधवार रात रेलवे स्टेशन के बाहर मां के साथ रही मासूम बच्ची को चुराकर एक युवक भागने लगा। बच्ची को लेकर युवक को भागता देख वहां मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया।

भीड़ को अपने पीछे देखकर सनकी युवक ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने उसे हिरासत में ले लिया।

रेलवे स्टेशन के बाहर सो रहे थे दंपती

जानकारी के मुताबिक हरदोई के पिहानी निवासी अशोक और उसकी पत्नी वैशाली रेलवे स्टेशन पर रहते हैं। बुधवार रात रेलवे परिसर के बाहर अपनी बच्ची के साथ दंपती सो रहे थे। इसी दौरान एक युवक उनकी आठ माह की बेटी प्रीति को उठाकर भागने लगा।

बच्ची की मां शोर मचाते हुए पीछा किया

आहट होने पर वैशाली जाग गई। उसने शोर मचाते हुए उसे दौड़ा लिया। इस पर वहां मौजूद लोग आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़े। भीड़ को पीछे आता देखकर युवक ने बच्ची को पटक दिया। सिर के बल गिरने से वह घायल हो गई। उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया।
घटना के बाद आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसे मानसिक बीमार बता रही है। इधरए बच्ची की मौत से मां का रो.रोकर बुरा हाल है।

बच्ची की मां ने बताया कि वह लेटी हुई थी। तभी आरोपी युवक बच्ची को उठाकर भागने लगा। पीछा करने पर उसने बच्ची के पैर पकड़कर जमीन पर पटक दिया था। इस घटना से मौके पर मौजूद लोग स्तब्ध रह गए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *