Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 को बरामद करते हुए सभी को इस विद्यालय से किया गिरफ्तार…….सीओ ने बताया दर्ज है 15 मुकदमें, तीन है चकिया के इस गांव के……

10
क्या लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी व महंगाई मुद्दा बनेगा

चकिया, चंदौली। स्थानीय कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम को उस समय बड़ी सफलता मिली जब रविवार की सुबह 7 बजे मुसाखाड़ से चार को गिरफ्तार किया। चारों के निशानदेही पर चोरी की 10 मोटर साईकिल बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली। आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सीओ आशुतोष तिवारी ने बताया कि महेश गुप्ता निवासी लोहता वाराणसी को प्राथमिक विद्यालय मुसाखाड़ से टीम ने गिरफ्तार किया। वहीं पचफेड़ियां गांव के तीन अभियुक्त व महेश गुप्ता वाराणसी को प्राथमिक विद्यालय मुसाखाड़ के पास से गिरफ्तार किया।

कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सीओ बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग जनपद जौनपुर, वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर सहित अन्य जनपदों से मोटर साईकिल को चुराकर इकठ्ठा करते हैं, और इसे छीपा देते हैं। जब ज्यादा मोटर साईकिल इकठ्ठा होती है तो ग्राहकों की तलाश करते हैं। चोरी की गई बाइक के नंबर प्लेट को हटा देते हैं, और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बिहार व अन्य जनपदों में बेंच देते हैं। फर्जी कागज बनाकर ग्राहकों को दे देंते हैं, जो पैसा मिलता है उसे आपस में बांट लेते हैं।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतुल प्रजापति व स्वाट टीम प्रभारी हरिनारायण पटेल की संयुक्त टीम ने मुखबीर की सूचना पर यह सफलता प्राप्त हुई। बतादें कि बीते 17 फरवरी को उत्कर्ष स्माल बैंक के सामने से मोटर साईकिल को बरामद करते हुए अगल, अलग जगहों से चोरी हुए मोटर साईकिल को टीम ने बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्त पचेफेड़ियां गांव निवासी राहुल यादव, मनीष यादव, पुनीत यादव, महेश गुप्ता निवासी थाना लोहता को कोतवाली क्षेत्र के मुसाखाड़ प्राथमिक विद्यालय के पास से गिरफ्तार किया। इन लोगों पर लगभग 15 मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने मोटर साईकिल में सुपर स्पेंलेंडर प्लस, सुपर स्पेलेंडर, टीवीएस स्पोर्ट, अपाची, डिस्कवर सहित दो मोबाइल बरामद किये।

 

गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक गिरीश राय, दुर्गा दत्त यादव, अरुन गिरी, मुकेश के अलावा स्वाट टीम के राना प्रताप, आनंद सिंह, प्रीतिम, राजेश, विजेन्द्र, प्रेम प्रकाश सहित अन्य कांस्टेबल मौजूद रहें।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *